अपराधियों ने फायरिंग कर व्यवसायी से लूटे 6.31 लाख रुपये, बैंक जाने के दौरान दिया घटना को अंजाम

मुंगेर : जिला मुख्यालय में दिनदहाड़े अपराधियों ने हिंदुस्तान लीवर के व्यवसायी अभिषेक कुमार से 6.31 लाख रुपये लूट लिये. घटना मुंगेर शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज की है. जानकारी के मुताबिक, हिंदुस्तान लीवर के व्यवसायी अभिषेक कुमार बाजार से कलेक्शन के रुपये को लेकर सोमवार की दोपहर करीब 12:00 बजे पंजाब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2019 2:04 PM

मुंगेर : जिला मुख्यालय में दिनदहाड़े अपराधियों ने हिंदुस्तान लीवर के व्यवसायी अभिषेक कुमार से 6.31 लाख रुपये लूट लिये. घटना मुंगेर शहर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज की है.

जानकारी के मुताबिक, हिंदुस्तान लीवर के व्यवसायी अभिषेक कुमार बाजार से कलेक्शन के रुपये को लेकर सोमवार की दोपहर करीब 12:00 बजे पंजाब नेशनल बैंक के अपने खाते में जमा करने जा रहे थे. इसी बीच, मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन्हें कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानीगंज में घेर लिया और रुपये छीनने के प्रयास किये. अभिषेक ने जब विरोध किया, तो अपराधियों ने फायरिंग कर अभिषेक से रुपयों से भरा थैला ले लिये और फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर कासिम बाजार थाना पुलिस एवं अपर पुलिस अधीक्षक हरिशंकर कुमार मौके घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गये हैं.

Next Article

Exit mobile version