STF के दो जवानों पर कोहरे का कहर, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में कोहरे के कहर से दो एसटीएफ जवानों की मौत हो गयी है. जानकारी के मुताबिक ठंड की वजह से सूबे में तेज हवा और घने कोहरे का प्रकोप जारी है. इसी दौरान एसटीफ के दो जवान मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, इसी दौरान हुए सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2018 2:58 PM

मुंगेर : बिहार के मुंगेर जिले में कोहरे के कहर से दो एसटीएफ जवानों की मौत हो गयी है. जानकारी के मुताबिक ठंड की वजह से सूबे में तेज हवा और घने कोहरे का प्रकोप जारी है. इसी दौरान एसटीफ के दो जवान मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहे थे, इसी दौरान हुए सड़क हादसे में दोनों जवानों की मौत हो गयी. दोनों जवान मुंगेर जिला के शामपुर थाना में पदस्थापित थे.

मृतकों में से एक जवान धनंजय कुमार सिंह बक्सर जिला के रहने वाले था और दूसरा पंकज कुमार नालंदा का रहने वाला था. दोनों जवान चार महीने पूर्व ही मुंगेर जिला के शामपुर एसटीएफ में पदस्थापित हुए थे. गौरतलब है कि बीती देर रात दोनों बरियारपुर से श्यामपुर की ओर जा रहे थे. रात को अत्यधिक कुहासे के कारण दोनों की बाइक शामपुर थाना क्षेत्र के बसंती तालाब के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. गुरूवार की सुबह आने जाने वालों ने देखा तो इस घटना की जानकारी शामपुर थाना को दी गई.

दोनों जवानों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को खबर कर दी गयी है.

यह भी पढ़ें-
जहरीले दूध ने ली पिता-पुत्र और मां की जान, घटना के बाद इलाके में कोहराम

Next Article

Exit mobile version