औरैया ने परमानंदपुर को हराया

मैच में कुल आठ टीमों ने लिया भाग टेटियाबंबर : सामुदायिक पुलिसिंग के तहत शुक्रवार को एक दिवसीय फुटबॉल मैच का आयोजन नक्सल प्रभावित क्षेत्र भीमबांध मैदान में हुआ. उद‍्घाटन पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने फुटबॉल में किक मारकर किया. मैच में कुल आठ टीमों ने भाग लिया. जिसमें फाइनल मुकाबला परमानंदपुर एवं औरेया के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2017 3:57 AM

मैच में कुल आठ टीमों ने लिया भाग

टेटियाबंबर : सामुदायिक पुलिसिंग के तहत शुक्रवार को एक दिवसीय फुटबॉल मैच का आयोजन नक्सल प्रभावित क्षेत्र भीमबांध मैदान में हुआ. उद‍्घाटन पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने फुटबॉल में किक मारकर किया. मैच में कुल आठ टीमों ने भाग लिया. जिसमें फाइनल मुकाबला परमानंदपुर एवं औरेया के बीच खेला गया. औरेया की टीम विजयी रही. खेल शुरू होते ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया. खेल का निर्णय पेनल्टी के आधार पर हुआ. औरेया की टीम ने परमानंदपुर को 3-1 से पराजित किया और कप पर कब्जा जमाया. इससे पूर्व सेमीफाइनल मैच कुशमाहा और औरैया के बीच हुआ.
औरैया की टीम की एक गोल से जीत हुई. वहीं परमानंदपुर और दूधपनिया के बीच खेले गये मैच में परमानंदपुर की टीम ने पेनल्टी के आधार पर एक गोल से जीत दर्ज की. मैच में कुल आठ टीम क्रमशः औरैया, सोनरवा, कुशमाहा, परमानंदपुर, बिहवे, दूधपनिया, भीमबांध, मोतीतरी के खिलाड़ियों ने भाग लिया. एसपी आशीष भारती ने विजेता खिलाड़ियों को कप प्रदान करते हुए कहा कि मैच का मुख्य उद्देश्य प्रतिभावान खिलाड़ियों का चयन कर मंजिल तक पहुचाना है.
उन्होंने युवा खिलाड़ियो सहित आमलोगों को जीवन में हमेशा अच्छे रास्ते पर चलने की सलाह दी. मौके पर एएसपी राणा नवीन कुमार, डीएसपी पोलस्त कुमार, कमांडेंट नीलकमल, समादेष्टा रामाधार शर्मा, इंस्पेक्टर रिजवान अहमद खान, गंगटा थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर, अवर निरीक्षक अरविंद पासवान, संजय कुमार, पैक्स अध्यक्ष हरिनंदन यादव सहित ग्रामीण मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version