मुख्य व उपमुख्य पार्षद के चुनाव की तैयारी पूरी

घोघरडीहा : नगर पंचायत घोघरडीहा में मुख्य एवं उपमुख्य पार्षद के चुनाव को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है. कार्यालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पूर्व निर्धारित समय के अनुसार पूर्वाह्न 11:30 बजे से निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी गणेश कुमार की देखरेख में चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ होगी. नामांकन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 3:20 AM

घोघरडीहा : नगर पंचायत घोघरडीहा में मुख्य एवं उपमुख्य पार्षद के चुनाव को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है. कार्यालय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पूर्व निर्धारित समय के अनुसार पूर्वाह्न 11:30 बजे से निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी गणेश कुमार की देखरेख में चुनाव प्रक्रिया प्रारंभ होगी.

नामांकन के बाद मतदान एवं उसी वक्त मतगणना के बाद परिणाम घोषित कर दिया जाएगा. चुनाव को लेकर नपं के प्रशासनिक भवन की ओर जाने वाली मुख्य द्वार पर ड्राप गेट बनाया गया है. सुरक्षा के मद्देनजर मुख्य द्वार पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है.

बता दें कि पिछले महीने 6 नवंबर को नपं के 11 वार्ड पार्षदों में से 6 वार्ड पार्षद ने मुख्य एवं उपमुख्य पार्षद पर अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन दिया था. जिसके बाद 25 नवंबर को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए विशेष बैठक बुलायी गई थी. जिसमें 5 के मुकाबले 6 मतों से अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया था.

Next Article

Exit mobile version