आरक्षण की बात करनेवाले बताएं, 15 साल में क्या किया

मधुबनी/ सुपौल/ मधेपुरा : मधुबनी के खाजेडीह व झंझारपुर, सुपौल और मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को चुनाव सभाओं को संबोधित किया. मधुबनी के खाजेडीह व झंझारपुर में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल तक पति-पत्नी ने बिहार में राज किया. जरा वे बताएं कि उन्होंने 15 साल में क्या किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2019 5:06 AM

मधुबनी/ सुपौल/ मधेपुरा : मधुबनी के खाजेडीह व झंझारपुर, सुपौल और मधेपुरा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को चुनाव सभाओं को संबोधित किया. मधुबनी के खाजेडीह व झंझारपुर में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि 15 साल तक पति-पत्नी ने बिहार में राज किया. जरा वे बताएं कि उन्होंने 15 साल में क्या किया और आज जनता के बीच किस मुंह से जा रहे हैं.

पति-पत्नी के राज में न तो सड़कें बनीं और न ही शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में ही काम किया गया. उन्होंने कहा कि विरोधी आरक्षण की बात कर रहे हैं. क्या 15 साल पहले पंचायती राज या नगर निकाय में महिला को आरक्षण देने से किसी ने रोका था.
सीएम ने कहा कि सत्ता मिलने का मतलब है जनता की सेवा करना, न कि अपनी जेब भरना. कुछ लोगों ने यही किया. वहीं, सुपौल व मधेपुरा में कहा कि हमारा मकसद न्याय के साथ विकास और हर तबके के लोगों का उत्थान करना है. उन्होंने कहा कि लोग बिना काम किये ही सत्ता चाहते हैं, यह पाप है. कोई गलत नहीं करेगा तो जेल क्यों जायेगा.

Next Article

Exit mobile version