मां ने खाना नहीं दिया, तो पुत्र ने कर ली आत्महत्या

धरहरा : धरहरा थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में विजय तांती के 16 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना का कारण मां से खाना मांगने को लेकर विवाद बताया जाता है. पंकज कुमार क्रिकेट खेलने के बाद घर आया और अपनी मां से खाना मांगा. घर में खाना नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2017 4:21 AM

धरहरा : धरहरा थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में विजय तांती के 16 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना का कारण मां से खाना मांगने को लेकर विवाद बताया जाता है. पंकज कुमार क्रिकेट खेलने के बाद घर आया और अपनी मां से खाना मांगा. घर में खाना नहीं रहने के कारण उसने मां से खाना बनाने की बात कही.

इसी बात को लेकर मां-बेटे में विवाद हुआ और उसने गुस्से में आकर गले में साड़ी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. वहीं थानाध्यक्ष अविनाश चन्द्रा ने बताया कि मृतक के पिता विजय तांती के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या लगता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि यह हत्या है या आत्महत्या.

धरहरा गांव की घटना
क्रिकेट खेलने के बाद घर आया और मां से मांगा खाना
मां-बेट के बीच हुआ विवाद, पंकज साड़ी के फंदे से लटक गया

Next Article

Exit mobile version