मधेपुरा : मुख्यमंत्री नीतीश आज लेंगे एनएच का जायजा

मधेपुरा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को सड़क का स्थल निरीक्षण व समीक्षा बैठक करेंगे. इसके अलावा वे शाम में जदयू कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उदाकिशुनगंज अनुमंडल अतर्गत बिहीरीगंज के मधुबन पंचायत में 2:45 बजे पहुंचेंगे. वहां के विधायक निरंजन मेहता के यहां उनके परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त करेंगे. इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2019 5:33 AM

मधेपुरा : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को सड़क का स्थल निरीक्षण व समीक्षा बैठक करेंगे. इसके अलावा वे शाम में जदयू कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उदाकिशुनगंज अनुमंडल अतर्गत बिहीरीगंज के मधुबन पंचायत में 2:45 बजे पहुंचेंगे. वहां के विधायक निरंजन मेहता के यहां उनके परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त करेंगे. इसके बाद 3:00 बजे दिन में मधेपुरा के एसएनपीएम इंटर स्तरीय स्कूल के मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे.

वहीं, एनएच 106 व 107 के साथ आरसीडी को हस्तांतरित किया जायेगा. मधेपुरा बाइपास का निरीक्षण करेंगे. तदोपरांत दिन के 4:15 बजे से झल्लू बाबू सभागार में अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन पथों की समीक्षा, विकास कार्य व अन्य कार्यों की अद्यतन जानकारी लेंगे. इसके बाद शाम में पार्टी के कार्यकर्ता से मिलकर भी स्थानीय समस्याओं से अवगत होंगे. मुख्यमंत्री शुक्रवार को जिले में कई सड़क का स्थल निरीक्षण व समीक्षा बैठक करेंगे.

Next Article

Exit mobile version