बहू ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, गिरफ्तार

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में चौसा प्रखंड के ससुराल में रह रही एक महिला के साथ ससुर के ही द्वारा दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना रविवार की अहले सुबह चौसा पश्चिमी पंचायत से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 9:17 PM

मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में चौसा प्रखंड के ससुराल में रह रही एक महिला के साथ ससुर के ही द्वारा दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना रविवार की अहले सुबह चौसा पश्चिमी पंचायत से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी कर महिला के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला ने थाने में कहा है कि रविवार को उसके पति दवा खरीदने बजार गया था और सास बहियार चली गयी थी. इसी दौरान उसे अकेला देख उसके ससुर घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. घटना का विरोध करने पर उसके ससुर ने महिला को गला दबा कर हत्या करने की भी कोशिश करने लगा. महिला ने कहा है कि घटना के दौरान हल्ला करने पर गांव के लोग जब तक घटना स्थल पर पहुंचे पाते तब तक उसका ससुर घर से फरार हो गया. उधर, प्रभारी थानाध्यक्ष भवेश प्रसाद चौधरी ने बताया कि आरोपित ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें…अवैध संबंध का विरोध करनेपर पति ने पत्नी को उतारा मौतकेघाट

Next Article

Exit mobile version