असली ज्वेलरी लेनी हो, तो गिन्नी ज्वेलर्स आइये

नवरात्र के आगमन से ही फेस्टिव सीजन के रंग में रंगने लगा है बाजार मधेपुरा : शहर के मेन रोड पर बड़ी दुर्गा मंदिर के पास स्थित गिन्नी ज्वेलर्स में इन दिनों खूब भीड़ उमड़ रही है. महिलाओं को यहां मिलने वाले डिजाइनर गहने खूब लुभा रहे हैं. नक्काशीदार झुमके तो खास तौर पर डिमांड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 5:51 AM

नवरात्र के आगमन से ही फेस्टिव सीजन के रंग में रंगने लगा है बाजार

मधेपुरा : शहर के मेन रोड पर बड़ी दुर्गा मंदिर के पास स्थित गिन्नी ज्वेलर्स में इन दिनों खूब भीड़ उमड़ रही है. महिलाओं को यहां मिलने वाले डिजाइनर गहने खूब लुभा रहे हैं. नक्काशीदार झुमके तो खास तौर पर डिमांड में हैं. गिन्नी ज्वेलर्स में खरीदारी करने मुरलीगंज से आयी पिंकी कुमारी एवं निशा कुमारी ने बताया कि यहां मिलने वाले झुमके ट्रेंडी होते हैं और इन्हें पहनने पर पार्टी तो आप सबसे अलग दिखती हैं. खास तौर पर कोल्हापुरी डिजाइन तो मुझे बेहद पसंद हैं.
यह हर मौके पर पहने जा सकते हैं. इन्हें एवरग्रीन कहा जा सकता है. वहीं कोयंबटूर झुमके भी खासे डिमांड में हैं. गिन्नी ज्वेलर्स के संचालक इंद्रदेव स्वर्णकार कहते हैं कि नक्काशीदार मणिपुरी स्टाइल भी पंसद करने वाले महिलाओं की कमी नहीं है. वहीं सिंहेश्वर से यहां गहने लेने आयी बीए की छात्रा खुशी कुमारी कहती हैं कि अगर आप फैशनेबल ज्वेलरी की बात करें, तो सबसे पहले गिन्नी ज्वेलर्स का नाम ही सबसे पहले आता है.
अच्छा खाना हो, तो आइये कृष्णा ढाबा
कुछ अच्छा खाने का मन कर रहा हो और थोड़ी आउटिंग का भी इरादा हो तो शहर से महज कुछ ही किमी दूर गम्हरिया की ओर निकल जाइये. सड़क के दांयी ओर कृष्णा ढाबा आपका इंतजार कर रहा है. जिले के सिंहेश्वर-सुपौल रोड पर गम्हरिया बाजार में स्थित कृष्णा ढाबा जाना हो , तो थोड़ा समय निकाल लें. यहां आपको कुछ इंतजार करना पड़ सकता है, लेकिन इंतजार का फल हमेशा मीठा होता है. कृष्णा ढाबा में मिलने वाले विभिन्न प्रकार के व्यंजन आपके इंतजार के गम को भुला देंगे और आप केवल उंगलियां चाटते रह जायेंगे. प्रभात खबर शॉपिंग फेस्टिवल के तहत यहां लोगों को खाने के साथ-साथ इनाम पाने का मौका भी मिलेगा. चाट से लेकर छोले भटूरे, पिज्जा, मोमो, डोसा, मिठाई कुछ भी खाने पर मोबाइल से एसएमएस करना होगा या व्हाट्स एप करना होगा.

Next Article

Exit mobile version