शराब के खिलाफ अधिकारियों ने चलाया अभियान

उदाकिशुनगंज. बिहार में पूर्ण शराब बंदी को लेकर सख्त प्रशासन ने मंगलवार व बुधवार की शाम विशेष अभियान चलाया. इस दौरान अधिकारियों की टीम ने ताड़ीखाना पहुंच गये. अधिकारियों के वाहन को देखकर ताड़ीखाना में बैठे पियक्कड़ इधर-उधर भागने लगे. जहां प्रशासन ने लोगों से रूकने को कहा. हरैली गांव के ताड़ीखाना में करीब 70 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 1:03 PM
उदाकिशुनगंज. बिहार में पूर्ण शराब बंदी को लेकर सख्त प्रशासन ने मंगलवार व बुधवार की शाम विशेष अभियान चलाया. इस दौरान अधिकारियों की टीम ने ताड़ीखाना पहुंच गये. अधिकारियों के वाहन को देखकर ताड़ीखाना में बैठे पियक्कड़ इधर-उधर भागने लगे. जहां प्रशासन ने लोगों से रूकने को कहा. हरैली गांव के ताड़ीखाना में करीब 70 पियक्कड़ मिले. पियक्कड़ों के मुंह में ब्रेथ एनलाइजर मशीन लगाकर जांच की गयी, जहां शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई.
प्रशासन के इस अभियान से ताड़ी पीने व बेचने वालों में हड़कंप मच गया. बतातें चले कि हाल ही में सभी सीओ को डीएम ने ब्रेथ एनलाइजर मशीन उपलब्ध कराया है. डीएम ने सभी सीओ को शराब के खिलाफ अभियान के तौर पर काम करने का निर्देश दिया. डीएम के निर्देश पर उदाकिशुनगंज के सीओ उत्पल हिमवान ने थानाध्यक्ष केबी सिंह के साथ के साथ शराब के खिलाफ अभियान चलाया.

Next Article

Exit mobile version