एक युवती हिरासत में

मधेपुरा : एसपी विकास कुमार के निर्देश पर अपराध नियंत्रण, शराबबंदी व असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए गुरुवार को सदर थाना क्षेत्र के एक दर्जन होटल में छापेमारी की गयी. इस के दौरान शहर के एक होटल से एक संदिग्ध युवती को हिरासत में लिया गया. वहीं गांजा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2017 1:02 PM
मधेपुरा : एसपी विकास कुमार के निर्देश पर अपराध नियंत्रण, शराबबंदी व असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए गुरुवार को सदर थाना क्षेत्र के एक दर्जन होटल में छापेमारी की गयी. इस के दौरान शहर के एक होटल से एक संदिग्ध युवती को हिरासत में लिया गया. वहीं गांजा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया व बिना नंबर की स्कूटी जब्त की गयी.
गुरुवार को सदर पुलिस ने शहर के लगभग एक दर्जन होटलों में छापेमारी की. पुलिस ने कॉलेज चौक स्थित होटल अन्नु पैलेस के कमरों का जांच की. पुलिस ने शहर के मिडवे होटल, ग्रांड लखनउ, होटल एसके, महेश्वरी होटल, होटल गंगा के अलावा अन्य होटलों में ग्राहक संबंधित रजिस्टर की जांच की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मेन रोड स्थित होटल अविता के ग्राहक संबंधित रजिस्टर की जांच करने के बाद कमरा नंबर 101 में युवती से पुलिस पूछताछ करने लगी. पुलिस को युवती से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने युवती को पूछताछ करने के लिए सदर थाना ले गयी. इस बाबत थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि वह पिछले 12 दिनों से वह अकेली होटल में रह रही थी. पूछताछ में पुलिस को सही जानकारी नहीं दे रही है. पुलिस ने युवती को अल्पावास गृह भेज कर उसके द्वारा प्रदत्त जानकारी का सत्यापन कराया जा रहा है.
गांजा के साथ एक गिरफ्तार, बिना नंबर की स्कूटी जब्त :
छापेमारी के दौरान भिरखी रेलवे ढाला के समीप एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका गया और तालाशी ली गयी. तालाशी के दौरान उस व्यक्ति से गांजा बरामद हुआ. मौके पर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर सदर थाना ले गया. साथ ही स्कूटी भी पुलिस ने जब्त कर सदर थाना ले गयी.
गिरफ्तार व्यक्ति सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गम्हरिया निवासी है. वह नेपाल से आ रहा था. छापेमारी में एसआइ संतोष कुमार दीक्षित, लक्ष्मी प्रसाद, हृदय लाल सिपाही अभिनाष, कमांडो हेड विपिन कुमार, उदय, डब्लू, राजेश, विकास, नीतीश, चौकीदार अशोक, चौकीदार मोईन, अमन, मनोज यादव आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version