एक ही परिवार के नौ लोग दूध पीने से बीमार

चिकित्सक ने कहा फूड प्वाइजनिंग का है मामला पीड़ित ने अज्ञात के द्वारा दूध में जहरीला पदार्थ मिला देने की जतायी आशंका सूर्यगढ़ा : मंगलवार को दूध पीने से एक ही परिवार के नौ लोग बीमार हो गये. घटना कजरा थाना के उरैन पंचायत स्थित चंपानगर गांव की है. बीमारों में 45 वर्षीय ऋषिदेव यादव, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 5:21 AM

चिकित्सक ने कहा फूड प्वाइजनिंग का है मामला

पीड़ित ने अज्ञात के द्वारा दूध में जहरीला पदार्थ मिला देने की जतायी आशंका
सूर्यगढ़ा : मंगलवार को दूध पीने से एक ही परिवार के नौ लोग बीमार हो गये. घटना कजरा थाना के उरैन पंचायत स्थित चंपानगर गांव की है. बीमारों में 45 वर्षीय ऋषिदेव यादव, दो वर्षीय संधी कुमारी, आठ माह की सुहानी कुमारी, 60 वर्षीय भासो देवी, चार वर्षीय विक्की कुमार, 50 वर्षीय रूपा देवी, चार वर्षीय सुषमा कुमारी, छह वर्षीय रविश कुमार व आठ वर्षीय प्रह्लाद कुमार शामिल हैं. इन लोगों का इलाज के लिए सूर्यगढा स्थित निजी क्लिनिक में कराया गया.
पीड़ित लोगों का कहना है कि घर में रस्सी की टंगनी पर लटका कर दूध रखा गया था. बाद में घर के जिन सदस्यों ने दूध पीया वह बीमार हो गये. उन्हें कै-दस्त की शिकायत होने लगी. पीड़ित ने अज्ञात के द्वारा दूध में जहरीला पदार्थ मिला देने की आशंका जतायी. इधर इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ उपेंद्र सिंह ने बताया कि सभी लोग खतरे से बाहर है और उन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया. चिकित्सक के मुताबिक सभी बीमार लोगों में फूड प्वाइजनिंग की शिकायत थी.

Next Article

Exit mobile version