खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन एक से

लखीसराय : राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता को लेकर जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिये मंगलवार को डीएम सुनील कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी. जिसमें स्थल का चयन, आयोजन की तिथि, प्रचार प्रसार, स्वास्थ्य, पेयजल, कौन-कौन खेल को शामिल किया जाये व व्यय पर चर्चा की गयी. डीएम सुनील कुमार ने कहा कि जिलास्तरीय खेलकूद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2017 12:43 PM
लखीसराय : राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता को लेकर जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिये मंगलवार को डीएम सुनील कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गयी. जिसमें स्थल का चयन, आयोजन की तिथि, प्रचार प्रसार, स्वास्थ्य, पेयजल, कौन-कौन खेल को शामिल किया जाये व व्यय पर चर्चा की गयी.
डीएम सुनील कुमार ने कहा कि जिलास्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता एक से तीन अगस्त तक किया जाये. क्रिकेट को शामिल नहीं कर आदिवासियों के प्रमुख तीरंदाजी, बड़हिया, पिपरिया के लिये तैराकी, कुश्ती व फुटबॉल को शामिल करने के लिये खेल पदाधिकारी परिमल को लिखने की बात कही.
डीएम श्री कुमार ने कहा कि इसमें 14 से 19 वर्ग के छात्र-छात्राओं को शामिल करें. जिसमें कक्षा आठ के 14 वर्ष, कक्षा नवम व दशम के 17 से 17 वर्ष, 11 वीं व 12 वीं कक्षा के छात्र-छात्रा 19 वर्ष की आयु तक को शामिल किया जाये.

Next Article

Exit mobile version