बैंक में लिंक फेल निराश लौटे ग्राहक

सेंट्रल बैंक . दो दर्जन पेंशनधारी हुए परेशान लखीसराय : शहर के नया बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा में मंगलवार को सुबह से ही लिंक फेल रहा. लिंक के इंतजार में दर्जनों खाताधारक बैंक खुलने के समय से ही परेशान होते रहे. जिसमें दो दर्जन से भी अधिक पेंशनधारी भी शामिल थे. जिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 5:37 AM

सेंट्रल बैंक . दो दर्जन पेंशनधारी हुए परेशान

लखीसराय : शहर के नया बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा में मंगलवार को सुबह से ही लिंक फेल रहा. लिंक के इंतजार में दर्जनों खाताधारक बैंक खुलने के समय से ही परेशान होते रहे. जिसमें दो दर्जन से भी अधिक पेंशनधारी भी शामिल थे. जिले के चानन प्रखंड क्षेत्र के रामपुर मननपुर ग्रामवासी वायोवृद्ध पेंशनधारी सिंधेश्वर राम के साथ पहुंचे उनके परिजन ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि इन्हें बैंक तक लाने में पांच सौ रुपये से अधिक खर्च हुआ है.
अन्य बैंकों में लिंक रहने पर भी इस बैंक लिंक फेल रहने की परेशानी प्राय: झेलनी पड़ती है. इस तरह के कई अन्य खाताधारकों ने भी आवश्यक कार्य से पैसा निकासी को लेकर आने की बात बतायी. शहर के ही खाताधारक सुनील कुमार ने बताया कि इस बैंक का पुरानी बाजार स्थित एटीएम के भी प्राय: बंद रहती रहती है. इस संबंध में शाखा प्रबंधक संजय कुमार ने बैंक प्रबंधन के व्यवस्था के अनुरूप हरसंभव सेवा देने की बात कही है.

Next Article

Exit mobile version