AIMIM नेता अकबरूद्दीन ओवैसी पर किशनगंज में FIR

किशनगंज : एआइएमआइएम के तेलांगना के विधायक अकबरुद्दीन अोवैसी के खिलाफ कोचाधामन थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने कहा कि रविवार को कोचाधामन प्रखंड के सोंथा उच्च विद्यालय प्रांगण में विधायक ओवैसी के द्वारा व्यक्तिगत हमला कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन तो किया ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 6, 2015 2:39 AM
किशनगंज : एआइएमआइएम के तेलांगना के विधायक अकबरुद्दीन अोवैसी के खिलाफ कोचाधामन थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने कहा कि रविवार को कोचाधामन प्रखंड के सोंथा उच्च विद्यालय प्रांगण में विधायक ओवैसी के द्वारा व्यक्तिगत हमला कर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन तो किया ही गया है, साथ ही लोगों को उकसाने का भी प्रयास किया गया है.
कोचाधामन थाना कांड संख्या 149/15 में एआइएमआइएम के विधायक अकबरूद्दीन ओवेसी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. गौरतलब हो कि ओवैसी की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में सीमांचल में अपना उम्मीदवार खड़ा किए हुए है. विवादास्पद बयानों के लिए मशहूर ओवैसी ने आज भी प्रधानमंत्री के खिलाफ बोला जिसपर जिला प्रशासन ने एक्शन लेते हुए अकबरूद्दीन ओवैसी पर प्राथमिकी दर्ज की है.

Next Article

Exit mobile version