अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

किशनगंज : बिहारमें किशनगंज के ठाकुरगंज में अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना शाहरुन बेगम को महंगा पड़ा. बात इतनी बढ़ी की पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. और तो और साक्ष्य छिपाने के लिए उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास भी किया. मामला ठाकुरगंज प्रखंड के हाथिडुब्बा गांव का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2018 8:41 PM

किशनगंज : बिहारमें किशनगंज के ठाकुरगंज में अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना शाहरुन बेगम को महंगा पड़ा. बात इतनी बढ़ी की पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. और तो और साक्ष्य छिपाने के लिए उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास भी किया. मामला ठाकुरगंज प्रखंड के हाथिडुब्बा गांव का है. जहां दहेज की मांग व अन्य लड़की से अवैध संबंध के चक्कर में एक पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है.

मामला शनिवार देर शाम का है. मिली जानकारी के अनुसार मृतका शाहरुन बेगम का मायका पोठिया प्रखंड के झीनाखोर गांव था. उसके पिता के अनुसार उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. कुछ दिन पूर्व उनके द्वारा कुछ राशि भी दी गयी. वही मृतका के पति शमीम का एक अन्य लड़की के साथ अवैध संबंध को लेकर विवाद चल रहा था. जिसका विरोध उसकी पत्नी शाहरुन बेगम करती थी. रविवार के अचानक पुलिस को सूचना दी गयी कि शाहरुन बेगम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

पुलिस मौके पर पहुंची तो शव घर के बाहर पड़ा था. जिस कमरे में फांसी की बात बतायी गयी पुलिस ने बारीकी से सभी पहलुओं की जांच के बाद पाया कि फांसी का लक्षण नहीं है. मृतका के गले में चोट के गहरे निशान हैं. पुलिस का मानना है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है. रविवार को पुलिस द्वारा शाहरुन बेगम 32 वर्ष की लाश बरामदगी के बाद आक्रोशित महिला व पुरुष सैकड़ों की संख्या में थाना पहुंचे तथा आरोपित पति के गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सर्किल इंस्पेक्टर सह प्रभारी थानाध्यक्ष द्वारा समझाने के बाद लोग माने. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज भेज दिया है. सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच की गयी. जिसमें प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है. मृतका के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है.

ये भी पढ़ें…बहू ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, गिरफ्तार

Next Article

Exit mobile version