सभी फाइल अप टू डेट रखें अधिकारी : डीएम

अधिकारियों को किसी भी परिस्थिति में मुख्यालय में बने रहने का भी दिया निर्देश बिना सूचना के गायब रहने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई खगड़िया : जिलाधिकारी जय सिंह ने सभी विभागों के अधिकारी को संचिका अप टू डेट रखने का निर्देश दिया है. मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में 17 विभाग के अधिकारियों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2017 4:22 AM

अधिकारियों को किसी भी परिस्थिति में मुख्यालय में बने रहने का भी दिया निर्देश

बिना सूचना के गायब रहने वाले अधिकारियों पर होगी कार्रवाई
खगड़िया : जिलाधिकारी जय सिंह ने सभी विभागों के अधिकारी को संचिका अप टू डेट रखने का निर्देश दिया है. मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में 17 विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास योजनाओं की समीक्षा की. डीएम ने उपस्थित अधिकारियों को अपने अपने विभाग के संचिका दुरुस्त रखने को कहा. विभागीय पदाधिकारीयों से बारी बारी विभाग की अद्यतन रिपोर्ट की जानकारी लेते हुए डीएम आवश्यक निर्देश भी देते रहे. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय कार्यक्रम की समाप्ति तक उपस्थित अधिकारियों को किसी भी परिस्थिति में मुख्यालय में बने रहने का निर्देश दिया.
उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बिना सूचना के गायब रहने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई तय है. डीएम ने जिला शिक्षा पदाधिकारी डाॅ ब्रज किशोर सिंह को विभिन्न विद्यालयों से आ रही गड़बड़ी की सूचना पर अबिलंब सुधार करने का सख्त निर्देश दिया. वहीं जिला योजना पदाधिकारी को जिला कौशल विकास केंद्र की व्यवस्था जल्द सुदृढ़‍ करने को कहा. बैठक में एडीएम डीडीसी अब्दुल बहाब अंसारी, एसडीओ शिव कुमार शैव, गोपनीय शाखा पदाधिकारी संजीव कुमार, जिला पंचायती राज्य पदाधिकारी सियाराम सिंह, वरीय उपसमाहर्ता सुधीर कुमार, सहित पीएचईडी, विद्युत, सिचाई, नलकुप, बाढ़ नियंत्रण, भवन निर्माण, पथ निर्माण, उत्पाद विभाग आदि विभाग के अधिकारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version