जिरवा में मोबाइल टावर से चोरों ने उड़ायी 36 बैट्री

पतरघट : पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र के अंतर्गत जिरवा बस्ती स्थित वार्ड 15 में मंगलवार की रात एक मोबाइल टावर से अज्ञात चोरों द्वारा लगभग 36 पीस टावर की बैट्री चोरी कर लिए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित टावर के चौकीदार सुभाष कुमार सिंह ने पस्तपार पुलिस को दिये आवेदन में कहा है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 9:18 AM

पतरघट : पस्तपार पुलिस शिविर क्षेत्र के अंतर्गत जिरवा बस्ती स्थित वार्ड 15 में मंगलवार की रात एक मोबाइल टावर से अज्ञात चोरों द्वारा लगभग 36 पीस टावर की बैट्री चोरी कर लिए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित टावर के चौकीदार सुभाष कुमार सिंह ने पस्तपार पुलिस को दिये आवेदन में कहा है कि मंगलवार की रात लगभग दस बजे हम अपने घर पर खाना खाने के लिए गये हुए थे. टावर से उनके घर की दूरी लगभग दो सौ मीटर है.

उन्होंने कहा कि उसी रात में पत्नी को ठंड लगने की वजह से तबीयत खराब हो गयी. जिसके कारण उसके इलाज में रात में घर पर ही रह गया. सुबह देर से सोकर उठे. टावर पर गये तो देखा कि शेल्टर रूम का ताला तोड़कर लगभग 36 पीस बैट्री को अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है.
उन्होंने कहा कि तत्काल इसकी सूचना कंपनी के सीनियर अधिकारियों सहित स्थानीय पस्तपार पुलिस को दी. उन्होंने शिविर प्रभारी से मामले की जांच कर चोरी गयी बैट्री की बरामदगी की गुहार लगाते चोरों पर कार्रवाई की मांग की है. इस बाबत शिविर प्रभारी एएसआई मनोज कुमार सिंह ने आवेदन प्राप्त होने की पुष्टि करते हुए मामले की जांच कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिए जाने की बात बतायी.

Next Article

Exit mobile version