हंसी मजाक में बहनोई को अवैध लोडेड हथियार से डरा रहा था साला, गोली चलने से बहनोई की हुई मौत

खगड़िया : बेलदौर थाना क्षेत्र की सकरोहर पंचायत के कुरहा बासा गांव में हंसी मजाक में साले ने बहनोई पर अवैध हथियार से फायर कर दिया. गोली बहनोई के बांह से लगते हुए पंजरे में लग गयी. आनन- फानन में परिजन और घर के सभी सदस्यों ने घायल हो लेकर इलाज के लिए ले गये. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2018 9:21 AM

खगड़िया : बेलदौर थाना क्षेत्र की सकरोहर पंचायत के कुरहा बासा गांव में हंसी मजाक में साले ने बहनोई पर अवैध हथियार से फायर कर दिया. गोली बहनोई के बांह से लगते हुए पंजरे में लग गयी. आनन- फानन में परिजन और घर के सभी सदस्यों ने घायल हो लेकर इलाज के लिए ले गये. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस कुरहावासा पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी.

जानकारी के अनुसार, कुरहाबासा गांव निवासी पूर्व पंसस हरिवल्लभ साह का पुत्र गौरव कुमार उर्फ छोटू सुपौल जिले के भीमनगर गांव निवासी अपने बहनोई को मजाक मजाक में अवैध हथियार से डरा रहा था. इसी दौरान लोडेड अवैध .303 गोली चल गयी. इसमें छोटू के बहनोई को गोली लग गयी. आनन-फानन में परिजन घायल दामाद को लेकर इलाज के लिए अन्यत्र ले जा रहे थे. लेकिन, मधेपुरा जिले के पतरघट के समीप घायल की मौत हो गयी. हालांकि, मौत की प्रशासनिक पुष्टि नहीं हो पायी. मालूम हो कि पूर्व पंचायत समिति सदस्य हरिवल्लभ साह के पुत्री की शादी वर्ष 2011 में भीमनगर में हुई थी. हरिवल्लभ साह के दामाद छठ पर्व के अवसर पर ससुराल कुरहावासा आये थे. इधर, थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मजाक में साले द्वारा बहनाई पर गोली चलाये जाने की सूचना मिली है. घटनास्थल पर पहुंचने पर घर के सभी सदस्य फरार हो गये. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version