बेलदौर : शॉपर्ट सर्किट से निकली चिनगारी, एक घर जला

बेलदौर : थाना क्षेत्र के सकरोहर पंचायत के चक्रमणिया गांव में बिजली शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने फुस के एक घर जलाकर राख कर दिया. इसके कारण पीड़ित परिवार के घर धनतेरस एवं दीपावली की खुशियां मायूसी में तब्दील हो गयी. जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार की मध्य रात्रि में गांव के गजाधर मिस्त्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2018 5:54 AM
बेलदौर : थाना क्षेत्र के सकरोहर पंचायत के चक्रमणिया गांव में बिजली शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने फुस के एक घर जलाकर राख कर दिया. इसके कारण पीड़ित परिवार के घर धनतेरस एवं दीपावली की खुशियां मायूसी में तब्दील हो गयी.
जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार की मध्य रात्रि में गांव के गजाधर मिस्त्री के पुत्र राणा शर्मा के फूस घर से अचानक चिंगारी उठी और देखते ही देखते आग की तेज लपटों में घर धू धू कर जलने लगा. आग की लपटे इतनी तेज थी कि आस पास के लोग भी भयभीत हो गये.
आसपास के ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर समीप रखे बालू और चापाकल के सहयोग से आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक पूरा घर जलकर खाक हो चुका था. घटना की सूचना पर अंचलाधिकारी अमित कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण कर पीड़ित परिवार से मिल सरकारी स्तर से हर संभव मदद देने का भरोसा दिया.

Next Article

Exit mobile version