दुल्हन की तरह सज रहा गौछारी, काश! हर महीने आते सीएम

गोगरी : मुख्यमंत्री के विकास यात्रा को लेकर जिले में हलचल तेज हो गयी है. बीते 2009 में सीएम के द्वारा किये गए घोषणाओं को पूरा करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा एड़ी चोटी एक दिया गया है. सरकारी भवन से लेकर सड़क तक की साफ-सफाई और मरम्मती में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 4:10 AM

गोगरी : मुख्यमंत्री के विकास यात्रा को लेकर जिले में हलचल तेज हो गयी है. बीते 2009 में सीएम के द्वारा किये गए घोषणाओं को पूरा करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा एड़ी चोटी एक दिया गया है. सरकारी भवन से लेकर सड़क तक की साफ-सफाई और मरम्मती में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है.

पंचायत सरकार भवन की सफाई शुरू

सीएम द्वारा की गयी घोषणाओं के बाद बनाया गया एपीएचसी और पंचायत सरकार भवन की साफ़ सफाई से लेकर पहुंच पथ तक सड़क निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है. इन दोनों का डेंटिंग-पेंटिंग कर सजाने में मजदूर लगे हैं. सभी विभाग अपने विभाग से संबंधित कार्य करने में लगा है. खासकर बिजली, पानी, सफाई, सुरक्षा आदि के प्रति प्रशासनिक हलका मुस्तैदी दिखा रहा है. प्रशासन का प्रयास है कि कहीं किसी प्रकार की कोई खामी बाकी न रहे. मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए सभी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था के लिए अधिकारी एवं प्रशासनिक कर्मियों को जिलाधिकारी और एसपी के द्वारा विशेष निर्देश दिये गये हैं. मालूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनवरी के प्रथम सप्ताह में विकास यात्रा के दौरान दूसरी बार खटहा गांव जाएंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन की टीम बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश कर रही है.

Next Article

Exit mobile version