नशे में चाचा सहित कई लोगों से की मारपीट

कटिहार : नगर थाना क्षत्र के अड़गड़ा चौक पर सोमवार की रात दो भाइयों ने अपने चाचा सहित उसके चाचा के दोस्त व जान पहचान के लोगों को को पीट दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार अड़गड़ा चौक निवासी उत्तम चंद्र साह पिता गरीब साह बीते सोमवार की संध्या 7 बजे चौक अड़गड़ा चौक स्थित अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 8:02 AM

कटिहार : नगर थाना क्षत्र के अड़गड़ा चौक पर सोमवार की रात दो भाइयों ने अपने चाचा सहित उसके चाचा के दोस्त व जान पहचान के लोगों को को पीट दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार अड़गड़ा चौक निवासी उत्तम चंद्र साह पिता गरीब साह बीते सोमवार की संध्या 7 बजे चौक अड़गड़ा चौक स्थित अपने प्रतिष्ठान में बैठे हुए थे.

उसी बीच दीपक साह, विशाल कुमार, एवं अजय साह शराब के नशे में पूरी तरह से धुत होकर पहुंचा तथा गाली गलौज देते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया. उस दौरान उसके समीप खड़े सुमन सिंह के साथ भी हाथापायी करते हुए उसे पीट दिया. घटना की जानकारी किसी प्रकार नगर थाना पुलिस को दिया गया. सूचना मिलते ही कुछ देर उपरांत वहां नगर थाना पुलिस गश्ती जीप के साथ पहुंची.
पीड़ित ने गश्ती जीप में मौजूद पुलिस पदाधिकारी को घटना से अवगत कराया, लेकिन जीप में बैठे पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि लिखित शिकायत थाने में दिजये तदोपरांत कार्रवाई होगी. इसके बाद पीड़ित पक्ष की ओर से उत्तम साह ने नगर थाना पहंचे तथा अपने साथ हुए मारपीट एवं गल्ले से रूपये निकालने को लेकर लिखित आवेदन नगर थाना पुलिस को दिया है.
थानाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह ने बताया कि मारपीट की शिकायत पर पुलिस गश्ती पार्टी को भेज दिया गया था. वहां पहुंचे पुलिस पदाधिकारी से आरोपित पक्ष की युवकों के शराब के नशे में होने की शिकायत के बाद भी कार्रवाई क्यों नहीं की यह जांच का विषय है. पुलिस मामले को लेकर जांच करेगी.

Next Article

Exit mobile version