कटिहार : डीआरएम बिल्डिंग में लगी आग, मची अफरा-तफरी – लाखों का नुकसान

कटिहार : डीआरएम बिल्डिंग के डाटा कंट्रोल रूम में शॉट सर्किट से बुधवार की सुबह 10:00 बजे भीषण आग लग गयी. जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गयी. अग्निकांड में लाखों के नुकसान होने की उम्मीद जताई जा रही है. घटना की सूचना पर अग्निशामक दल एवं आरपीएफ मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 5:09 PM

कटिहार : डीआरएम बिल्डिंग के डाटा कंट्रोल रूम में शॉट सर्किट से बुधवार की सुबह 10:00 बजे भीषण आग लग गयी. जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गयी. अग्निकांड में लाखों के नुकसान होने की उम्मीद जताई जा रही है.

घटना की सूचना पर अग्निशामक दल एवं आरपीएफ मौके पर पहुंच कर आग बुझाने में जुट गये. 10:40 बजे अग्निशामक यंत्र की तीन गाड़ियां डीआरएम बिल्डिंग भवन पहुंची. अग्निशामक दस्ता, रेलवे कर्मचारी तथा आरपीएफ के जवान ने मुस्तैदी से महज एक घंटा के अंदर आग पर काबू पा लिया.

इधर इस घटना में पड़ोस में रह रहे आरपीएफ सचीन प्रसाद का परिवार बाल-बाल बच गया. सिनियर विवेका नंद द्विवेदी ने बताया कि बुधवार को दिन के 10:30 बजे डीआरएम बिल्डिंग के तीसरी मंजिल पर स्थित डाटा कंट्रोल रूम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जिसे काबू कर लिया गया है. इस अग्निकांड में लाखों रुपये के नुकसान रेल प्रशासन को हुआ है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच कराई जाएगी. जांच के पश्चात तस्वीर स्पष्ट हो सकेगा .

Next Article

Exit mobile version