20 वर्षीय नवविवाहिता की गला रेतकर हत्या, दुष्कर्म की आशंका

कटिहार : बिहार के कटिहार में बलरामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर हरदार पंचायत के शीशा बाड़ी निवासी 20 वर्षीय नवविवाहिता की हत्या गला रेतकर अज्ञात अपराधियों ने कर शव को खेत में फेंक दिया. हत्या के पूर्व दुष्कर्म किये जाने की आशंका जतायी जा रही है. घटना की जानकारी सोमवार की सुबह मिलते ही लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 7:51 PM

कटिहार : बिहार के कटिहार में बलरामपुर थाना क्षेत्र के रामपुर हरदार पंचायत के शीशा बाड़ी निवासी 20 वर्षीय नवविवाहिता की हत्या गला रेतकर अज्ञात अपराधियों ने कर शव को खेत में फेंक दिया. हत्या के पूर्व दुष्कर्म किये जाने की आशंका जतायी जा रही है. घटना की जानकारी सोमवार की सुबह मिलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. स्थानीय लोगों ने बलरामपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार नवविवाहिता की शादी पांच माह पूर्व गांव के ही मो शौकत अली से हुआ था. पति दिल्ली में काम करता है. ग्रामीणों ने आशंका जतायी कि हत्या के पूर्व दुष्कर्म किया गया है. साक्ष्य को मिटाने के लिए अपराधियों ने नवविवाहिता की हत्या की है. अपराधियों ने गला रेतकर हत्या करने के बाद गले में दुपट्टा को लपेट दिया था. इस घटना पर मृतिका के पिता मो इशहाक, माता रोशनी खातुन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. पिता ने बताया की रात में खाना खाने के घर के सभी लोग सो गये. इस तरह की घटना कैसे हुई कुछ पता नहीं है. सुबह इसकी जानकारी ग्रामीणों से मिली. हत्या का सूचना पाते ही तेलता ओपीध्यक्ष राधेश्याम यादव, बलरामपुर थानाध्यक्ष अंजय अमन दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेजा.

बाद में एसडीपीओ पंकज कुमार घटना स्थल पर पहंच कर मामले की जांच में जुट गये. इस संबंध में उन्होंने कहा की आवेदन मिलते ही मामला दर्ज कर अनुशंधान में तेजी लाया जायेगा. अपराधी को बख्सा नहीं जायेगा. हर हाल में गिरफ्तारी होगी. दुष्कर्म की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किया जा सकता है. उन्होंने कहा की इस मामले के तह तक पहुंच कर दोषी की गिरफ्तारी होगी.

Next Article

Exit mobile version