घर के पड़ोस में टीवी देखने गयी 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ नाबालिग किशोर ने किया दुष्कर्म

कटिहार : बिहार में कटिहार के कुरसेला में समेली प्रखंड मुख्यालय के गांव में रिश्ते में चाचा लगने वाले नाबालिग लड़के ने चार साल के मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना बुधवार के सुबह की बतायी गयी है. पीड़ित के परिजनों के आवेदन पर कुरसेला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2018 6:44 PM

कटिहार : बिहार में कटिहार के कुरसेला में समेली प्रखंड मुख्यालय के गांव में रिश्ते में चाचा लगने वाले नाबालिग लड़के ने चार साल के मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना बुधवार के सुबह की बतायी गयी है. पीड़ित के परिजनों के आवेदन पर कुरसेला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर दुष्कर्म के आरोपित नाबालिग किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बताया गया है कि घर के पड़ोस में बच्ची को टीवी देखने गयी थी. इसी क्रम में लड़के ने बुरी नियत से मासूम बच्ची को बहला फुसला कर एकांत में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अजांम दिया. दुष्कर्म के बाद बच्ची के नाजुक स्थिति को देख कर परिजनों ने कुरसेला थाना आकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपित लड़के को गिरफ्तार कर लिया. बच्ची को मेडिकल जांच के लिए कटिहार भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version