बिहार : कटिहार में दो सगी बहन समेत 3 बच्चियों की डूबने से मौत, गांव में मातम

कटिहार : बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के नारायणपुरगांवमेंईंट भट्ठा में तीन बच्ची का शव बरामद हुआ. तीनों की डूबने सेमौतहुई है. इनमें सेदो सगीबहनें थी. बताया जाता है कि तीनों बच्चियां कल से लापता थी.फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. इस घटना में नर्गिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 3:12 PM

कटिहार : बिहार के कटिहार जिले के मनिहारी थाना क्षेत्र के नारायणपुरगांवमेंईंट भट्ठा में तीन बच्ची का शव बरामद हुआ. तीनों की डूबने सेमौतहुई है. इनमें सेदो सगीबहनें थी. बताया जाता है कि तीनों बच्चियां कल से लापता थी.फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. इस घटना में नर्गिस खातून (9) पिता शेख नाजीर, गुलपसना खातून (8) पिता मो साबीर, शिबरन खातून (12) पिता मो साबिर की मौत हुई है.

पुलिस ने तीनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है. एक साथ तीन बच्चियों की मौत से पूरा गांव मातम में डूब गया है.तीनों बच्चियां शनिवार को स्कूल से आने के बाद शाम करीब चार बजे खेलने निकल गयी. देर शाम तक बच्चियों के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिनउनकेबारे में कोई जानकारीनहींमिल पायी. रविवार की सुबह गांव से ही कुछ दूर पर स्थित एक ईंट भट्ठा के समीप मौजूद पानी भरे गड्ढे में बच्चियों का शव देखा. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Next Article

Exit mobile version