2228 अभ्यर्थियों में से 231 पास

कटिहार में आर्मी बहाली का पहला दिन आज सोल्जर जीडी – बांका, मधेपुरा व मुंगेर के अभ्यर्थी होंगे शामिल कटिहार : शहर के सिरसा स्थित गढ़वाल मैदान में 13 फरवरी से सेना बहाली की प्रक्रिया शुरू हो गयी. पहले दिन सोल्जर क्लर्क पद के लिए सभी 12 जिलों की बहाली हुई. इसके लिए बांका, बेगूसराय, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2018 6:12 AM

कटिहार में आर्मी बहाली का पहला दिन

आज सोल्जर जीडी – बांका, मधेपुरा व मुंगेर के अभ्यर्थी होंगे शामिल
कटिहार : शहर के सिरसा स्थित गढ़वाल मैदान में 13 फरवरी से सेना बहाली की प्रक्रिया शुरू हो गयी. पहले दिन सोल्जर क्लर्क पद के लिए सभी 12 जिलों की बहाली हुई. इसके लिए बांका, बेगूसराय, कटिहार, खगड़िया, सुपौल, अररिया, मधेपुरा, भागलपुर, पूर्णिया, मुंगेर, सहरसा व किशनगंज जिले के 4351 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था. इनमें से 2228 प्रतिभागी बहाली प्रक्रिया में शामिल हुए, जिसमें 231 अभ्यर्थी ही शारीरिक फिटनेस में पास हो पाये. अब इनकी लिखित परीक्षा व मेडिकल होंगे. बिहार सेना भर्ती के निदेशक कर्नल अतुल कथुरिया ने बताया कि मंगलवार को सोल्जर क्लर्क पद की बहाली के लिए 4351 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था.
14 फरवरी को सोल्जर जीडी पद के लिए बहाली होनी है. इसमें बांका, मधेपुरा व मुंगेर जिले के प्रतिभागी शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि बहाली के दौरान किसी भी प्रतिभागी का दस्तावेज फर्जी मिला, तो उस पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. अभ्यर्थियों की सहायता के लिए अलग-अलग काउंटर बनाये गये हैं, ताकि प्रतिभागियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो.

Next Article

Exit mobile version