आभूषण दुकान लूट कर भाग रहे छह लुटेरों में से दो लुटेरों को पुलिस ने मार गिराया, लूट का सामान बरामद

कटिहार :नगर थाने के झा मार्किट स्थित पीके ज्वेलर्स में हुई डकैती की घटना को अंजाम देकर भागने के दौरान नवगछिया में देर रात हुई नवगछिया और कुरसेला पुलिस से अपराधियों की मुठभेड़ में दो अपराधियों के मारे जाने की बात सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक, कटिहार के नगर थाने के झा मार्किट स्थित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 12:46 PM

कटिहार :नगर थाने के झा मार्किट स्थित पीके ज्वेलर्स में हुई डकैती की घटना को अंजाम देकर भागने के दौरान नवगछिया में देर रात हुई नवगछिया और कुरसेला पुलिस से अपराधियों की मुठभेड़ में दो अपराधियों के मारे जाने की बात सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक, कटिहार के नगर थाने के झा मार्किट स्थित पीके ज्वेलर्स में हुई डकैती की घटना को अंजाम देकर भागने के दौरान नवगछिया में देर रात हुई नवगछिया और कुरसेला पुलिस से अपराधियों की मुठभेड़ में दो अपराधियों के मारे जाने की बात सामने आयी है.दोनों शवों को भवानीपुर टावर चौक के पास सड़क के किनारे से बरामद किया गया है. एक शव के पास से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. एक को पांच गोली और दूसरे को दो लगने की बात बतायी जा रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही सुबह मौके पर नवगछिया के एसपी पंकज सिन्हा समेत पांच थानों की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. दोनों शवों की शिनाख्त कर ली गयी है. एक अपराधी रसलपुर गांव का राहुल कुमार और दूसरा गेड़ाबाड़ी कटिहार का संदीप कुमार महतो है.

अपराधी की अपाची बाइक के आगे पुलिस लिखा हुआ है. अपराधियों के पास से लोडेड देशी पिस्तौल, लूटे गये जेवरात, नकदी, मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किये गये हैं. रंगरा पुलिस दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए भागलपुर रवाना हो चुकी है.

बताते चलें कि पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक के पैर में गोली लगी थी, जिसका इलाज कुरसेला में कराया गया. एक अपराधी के हाथ मे गोली लगी थी, जिसे नवगछिया से भागलपुर रेफर कर दिया गया था. इसके अलावा एक और अपराधी की गिरफ्तारी की बात बतायी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version