मोहनिया विधायक का पिस्टल से फायरिंग करते वीडियो वायरल, विधायक बोले…

अमित @ कैमूर भभुआ : कैमूर जिले के मोहनिया से विधायक निरंजन राम द्वारा लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक के साथ-साथ अन्य लोग शामिल हैं. वीडियो में है कि विधायक गंजी और पीले रंग की धोती में पिस्टल से फायरिंग कर रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2019 11:56 AM

अमित @ कैमूर

भभुआ : कैमूर जिले के मोहनिया से विधायक निरंजन राम द्वारा लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग करने का वीडियो इलाके में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक के साथ-साथ अन्य लोग शामिल हैं. वीडियो में है कि विधायक गंजी और पीले रंग की धोती में पिस्टल से फायरिंग कर रहे हैं. कयास लगाया जा रहा है कि किसी पूजा-अनुष्ठान आदि के बाद विधायक द्वारा फायरिंग की गयी है.

मालूम हो कि मोहनिया विधायक निरंजन राम द्वारा अपने लाइसेंसी पिस्टल से वीडियो वायरल को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. विधायक द्वारा फायरिंग का वीडियो कब और कहां का है. इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

क्या कहते है मोहनिया विधायक?

पिस्टल से फायरिंग किये जाने के संबंध में मोहनिया विधायक निरंजन राम ने बताया कि वह अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर रहे थे. उस समय पूजा हुई थी. पूजा के बाद पिस्टल चेक कर रहे थे. इस दौरान फायरिंग की गयी थी. अब मुझे बदनाम करने की साजिश के तहत वीडियो वायरल किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version