युवती को अनियंत्रित बाइक ने मारी टक्कर

गंभीर हालत में सदर अस्पतालसे रेफर किया गया वाराणसी ट्रॉमा सेंटर भभुआ सदर. रविवार की सुबह घर से पिता के लिए खाना लेकर जा रही एक 22 वर्षीय युवती को सामने से आ रहे बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मसही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2017 9:45 AM
गंभीर हालत में सदर अस्पतालसे रेफर किया गया वाराणसी ट्रॉमा सेंटर
भभुआ सदर. रविवार की सुबह घर से पिता के लिए खाना लेकर जा रही एक 22 वर्षीय युवती को सामने से आ रहे बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मसही गांव के समीप स्थित पुल पर की बतायी जाती है. घटना के बाद आसपास के लोगों ने बाइक चालक को पकड़ लिया और घायल युवती को परिजनों की मदद से इलाज के लिए भगवानपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां उसकी हालत चिंताजनक देख उसे बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.
लेकिन, सदर अस्पताल में भी पहुंची युवती को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार, घायल युवती भगवानपुर थाना क्षेत्र के मसही गांव की श्यामनारायण मलाह की पुत्री गुड़िया कुमारी बतायी जाती है, जो सुबह नौ बजे घर से पिता के लिए खाना लेकर खेत पर जा रही थी. इस दौरान मसही पुल पर एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गयी.

Next Article

Exit mobile version