वार्ड पार्षद की बेटी ने पति पर लगाया हत्या की साजिश का आरोप

महिला थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप पति के साथ सास, ससुर व ननद को भी बनाया आरोपित भभुआ कार्यालय : शहर के वार्ड नंबर एक की पार्षद उर्मिला देवी की बेटी नीलू कुमारी ने सीवों निवासी अपने ससुर गोपाल सिंह, पति कृष्ण कुमार पटेल, सास माधुरी देवी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2017 2:27 AM

महिला थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप

पति के साथ सास, ससुर व ननद को भी बनाया आरोपित
भभुआ कार्यालय : शहर के वार्ड नंबर एक की पार्षद उर्मिला देवी की बेटी नीलू कुमारी ने सीवों निवासी अपने ससुर गोपाल सिंह, पति कृष्ण कुमार पटेल, सास माधुरी देवी व दो ननद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की प्राथमिकी भभुआ थाने में दर्ज करायी है. साथ ही उन्होंने अपने पति कृष्ण कुमार पर हत्या की साजिश का भी आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है. गौरतलब है कि वार्ड नंबर एक के पार्षद बलदाऊ सिंह ने अपनी बेटी नीलू कुमारी की शादी सीवों के गोपाल सिंह के बेटे कृष्ण कुमार पटेल से जून 2009 में की थी. शादी के छह साल तक सबकुछ ठीक-ठाक चलता रहा.
छह सालों बाद जब नीलू को एक बेटा व बेटी हुए. उसके बाद से सास, ससुर व ननद दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. यहीं नहीं सास, ससुर के उकसावे पर पति कृष्ण कुमार उसे बुरी तरह से पीटते थे. पांच अप्रैल 2017 को कृष्णा ने इतना पीटा कि उसके पेट में गंभीर चोट आ गयी. 10 जुलाई को अचानक एक बार फिर पेट का दर्द बढ़ने पर पति कृष्ण कुमार इलाज के नाम पर उसे भभुआ ले आये और भभुआ से बाइक पर बैठाकर एक अज्ञात जगह पर लेकर जाकर छोड़ दिया. उसके बाद कृष्ण कुमार के तीन दोस्त आये और नीलू का गला दबा जान मारने का प्रयास किया. नीलू किसी तरह वहां से भाग निकली और बनारस पहुंच गयी. बनारस एक आश्रम के लोगों ने उसे समझा-बुझाकर भभुआ स्थित घर पहुंचाया. इसके बाद रविवार को वार्ड एक की पार्षद उर्मिला देवी अपनी बेटी के साथ महिला थाने पहुंच ससुरालवालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी.

Next Article

Exit mobile version