बिहार : भाकपा माओवादी संगठन के 2 नक्सली गिरफ्तार

जहानाबाद: नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान में पुलिस प्रशासन को एक बड़ी कामयाबी हासिलमिली है. जिले के हुलासगंज के अलावा खिजसराय थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर माओवादियों की एक बड़ी योजना को विफल कर दिया. साथ ही संगठन के दो हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये दोंनो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2016 10:15 PM

जहानाबाद: नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान में पुलिस प्रशासन को एक बड़ी कामयाबी हासिलमिली है. जिले के हुलासगंज के अलावा खिजसराय थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर माओवादियों की एक बड़ी योजना को विफल कर दिया. साथ ही संगठन के दो हार्डकोर नक्सलियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये दोंनो नक्सली भाकपा माओवादी संगठन के हार्डकोर सदस्य है और दोंनो संगठन के मगध जोन के कमांडर प्रदुमण शर्मा के काफी करीबी बताये जाते है.

गिरफ्तार माओवादियों में राकेश कुमार यादव गुलाबी पर (अतरी) और सुधीर यादव उर्फ क्रिमनल हुलासगंज के निर्माणीमठ गांव के रहने वाले हैं. पुलिस के अनुसार माओवादियों के द्वारा हुलासगंज-खिजरसराय क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य को लेवी के लिए बाधित करने की नियत से बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना थी. बताया गया है कि ठेकेदार पर दबदबा कायम कर लेवी वसूलने के लिए निर्माण कंपनी के बेसकैंप पर हमला कर वहां क्षति पहुचाने या निर्माण कार्य में लगे वाहनों को जलाने की इनकी योजना थी.

Next Article

Exit mobile version