बिहार : भूमि विवाद को लेकर छोटे भाई की हत्या की, भतीजा व भतीजी को किया अगवा

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले के हुल्लासगंज थानांतर्गत सोहानी बिगहा गांव में बीती रात्रि एक व्यक्ति ने भूमि विवाद को लेकर अपने छोटे भाई की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद अपने भतीजे और भतीजी को अगवा कर लिया. पुलिस उपधीक्षक अश्फाक अंसारी नेशनिवार को बताया कि मृतक महिला का नाम रीता देवी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2016 5:44 PM

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले के हुल्लासगंज थानांतर्गत सोहानी बिगहा गांव में बीती रात्रि एक व्यक्ति ने भूमि विवाद को लेकर अपने छोटे भाई की पत्नी की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद अपने भतीजे और भतीजी को अगवा कर लिया.

पुलिस उपधीक्षक अश्फाक अंसारी नेशनिवार को बताया कि मृतक महिला का नाम रीता देवी (35) है जिनके पति शंभू साव कोलकाता में काम करते हैं. रीता देवी सोहानी बिगहा स्थित अपने घर में अपने पुत्र शत्रुघ्न कुमार (12) और पुत्री राखी कुमारी (16) के साथ रह रही थीं. उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में शंभू साव के बड़े भाई ललन साव को गिरफ्तार करते हुए उनके द्वारा अगवा किए गये मृतक महिला के पुत्र और पुत्री को बरामद कर लिया गया है.

अंसारी ने बताया कि मृतक महिला के बरामद बच्चों ने पुलिस को बताया कि बीती रात्रि ललन साव घर आए तथा उनकी मां की आंख में मिर्च का पाउडर झोंकने के बाद उन्हें पीट-पीटकर मार डाला और उन्हें अगवा कर अपने साथ ले गये. उन्होंने बताया कि आज सुबह रीता देवी को अपने घर में मरा हुआ पाया तथा उनके दोनों बच्चों को गायब पाकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी.

अंसारी ने बताया कि छोटे भाई की पत्नी की हत्या करने के आरोप से बचने के लिए ललन द्वारा दूसरे पर रीता देवी की हत्या का आरोप लगाते हुए अपने भतीजा और भतीजी की ओर से स्थानीय अदालत में आज एक परिवाद पत्र दायर करने का प्रयास भी किया गया. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला सदर अस्पताल भेज दिया गया है और इस सिलसिले में ललन साव की पत्नी और दो बेटियों को हिरासत में लेकर उनसे भी पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version