युवती ने अपने ही चाचा पर लगाया ये गंभीर आरोप, प्राथमिकी दर्ज

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद शहर स्थित बड़ी मस्जिद के समीप की निवासी श्रेया केशरी नामक युवती ने अपने चाचा पर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में युवती के बयान पर रविवार को नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें चाचा सुधीर केशरी समेत चार लोगों को नामजद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 1, 2018 10:37 PM

जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद शहर स्थित बड़ी मस्जिद के समीप की निवासी श्रेया केशरी नामक युवती ने अपने चाचा पर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. इस संबंध में युवती के बयान पर रविवार को नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें चाचा सुधीर केशरी समेत चार लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

प्राथमिकी में युवती ने आरोप लगाते हुए कहा है कि 27 जून को उसके छोटे भाई को उसके चाचा सुधीर कुमार मोबाइल फोन पर गेम खेलने का लालच देकर बुलाया. खोजबीन के क्रम में जब उसे पता चला तो वह अपने भाई को बुलाने के लिए अपनी छोटी बहन को उसके घर भेजी. जिस पर चाचा ने धमकी दी, जब इसका विरोध किया गया तो चोरी का आरोप लगा उसके साथ मारपीट की गयी और गाली-गलौज करते हुए दुपट्टा खींचकर बदसलूकी की गयी. युवती का यह भी कहना है कि अभियुक्तों के द्वारा उसे धमकी दी जा रही है. कहा जा रहा है कि तुम्हारे घर के कमरे में कैमरा लगाकर वीडियो बनायेंगे और सोशल साइट पर वायरल कर देंगे. एफआइआर दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. किसी की गिरफ्तारी की खबर नहीं है.

Next Article

Exit mobile version