पति-पत्नी की लड़ाई में मां ने नवजात को जमीन पर पटका, मौत

जमुई :बिहारके जमुई में खैरा थाना इलाके के भौंड़ गांव में पति-पत्नी की लड़ाई के दौरान महिला ने अपने तीन माह के नवजात को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसका मौत हो गयी. इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. जानकारी के अनुसार रायपुरा पंचायत के उक्त गांव के रावत टोला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2019 10:24 PM

जमुई :बिहारके जमुई में खैरा थाना इलाके के भौंड़ गांव में पति-पत्नी की लड़ाई के दौरान महिला ने अपने तीन माह के नवजात को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसका मौत हो गयी. इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. जानकारी के अनुसार रायपुरा पंचायत के उक्त गांव के रावत टोला निवासी मैडम रावत का उसकी पत्नी से झगड़ा हो रहा था, जिस दौरान यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वाक्या हुआ.

बताया जाता है कि बीते मंगलवार की रात मैडम रावत की पत्नी ने अपने पति से किसी काम को लेकर पैसे की मांग कर रही थी. इसी बीच पति मैडम रावत को गुस्सा आ गया और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा, जिससे उत्तेजित होकर उसकी पत्नी ने अपने गोद में रहे तीन माह के पुत्र को जमीन पर पटक दिया. जिसके बाद बच्चे की स्थिति नाजुक हो गयी. बच्चे की स्थिति बिगड़ते देख इलाज के लिए खैरा अस्पताल ले जा रहे थे. तभी रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गयी. इस घटना को सुनने के बाद आसपास के लोग भी हतप्रभ हैं. बताया जाता है कि खैरा क्षेत्र में इस तरह की यह पहली घटना है कि किसी मां ने अपने तीन माह के बच्चे को जमीन पर पटक दिया.

Next Article

Exit mobile version