पिस्टल व मैगजीन के साथ तस्कर गिरफ्तार

सरगना को 1000 रुपये देता था तस्कर जमुई : गिरफ्तार हथियार तस्कर मो कासिम ने बताया कि वह सिर्फ मालवाहक का कार्य करता था. उसे प्रतिखेप 1000 रुपया सभी खर्च के अलावा दिया जाता था. मो. कासिम ने बताया कि उसी के गांव का मो. गाड़ो का पुत्र मो. महजब हथियार तस्कर है. उसका बनाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 6:37 AM

सरगना को 1000 रुपये देता था तस्कर

जमुई : गिरफ्तार हथियार तस्कर मो कासिम ने बताया कि वह सिर्फ मालवाहक का कार्य करता था. उसे प्रतिखेप 1000 रुपया सभी खर्च के अलावा दिया जाता था. मो. कासिम ने बताया कि उसी के गांव का मो. गाड़ो का पुत्र मो. महजब हथियार तस्कर है. उसका बनाया हुआ हथियार बिहार समेत अन्य राज्यों में भी भेजा जाता है. एक पिस्टल पर स्टार का खूबसूरत चिन्ह भी बनाया गया था. गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि मुंगेर के सीताकुंड का बना पिस्टल बिहार शरीफ, बड़हिया, देवघर, भागलपुर, पटना, खगड़िया, जमुई समेत झारखंड राज्य में भी जाता है. इसके लिए मालवाहक का काम करने वाले को एक मोटी रकम दी जाती है. सूत्र ने यह भी बताया की पिस्टल का आधा भाग पश्चिम बंगाल से बनकर आता हैव इसको सीताकुंड के बर्घे गांव में पूरी तरह से तैयार कर दूसरे जगह भेजा जाता है.
बरामद पिस्टल भेजा जा रहा था जमशेदपुर
गुरूवार को दानापुर-टाटा एक्सप्रेस के साधारण बोगी से बरामद पिस्टल को मुंगेर जिला के सीताकुंड बर्घे गांव से जमशेदपुर ले जाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली और छापेमारी कर उसे झाझा स्टेशन पर बरामद कर लिया गया. गिरफ्तार तस्कर मो. कासिम ने बताया कि मैं सिर्फ मालवाहक का काम करता हूं और मुंगेर में बनाकर कई अन्य शहरों में ले जाकर बताए गए व्यक्तियों को देता हूं. इसके एवज में मुख्य सरगना के द्वारा मुझे प्रति माल वाहक के रूप में 1000 मिलता है. उसने बताया कि इसमें हमारी कोई संलिप्तता नहीं है.

Next Article

Exit mobile version