पटना पुलिस ने की सिकंदरा आईटीआई में छापेमारी

सिकंदरा (जमुई). आईटीआई पेपर लीक मामले में पटना से आयी एसआईटी की टीम ने शुक्रवार की सुबह एक बार फिर से सिकंदरा शिवनाथी पोखर के समीप स्थित आईटीआई कॉलेज में छापेमारी की. यहां से कई अहम दस्तावेज एसआईटी के हाथ लगे हैं. इस दौरान एसआईटी की टीम ने कॉलेज में मौजूद गार्ड हीरा साव से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 8:23 AM
सिकंदरा (जमुई). आईटीआई पेपर लीक मामले में पटना से आयी एसआईटी की टीम ने शुक्रवार की सुबह एक बार फिर से सिकंदरा शिवनाथी पोखर के समीप स्थित आईटीआई कॉलेज में छापेमारी की. यहां से कई अहम दस्तावेज एसआईटी के हाथ लगे हैं.
इस दौरान एसआईटी की टीम ने कॉलेज में मौजूद गार्ड हीरा साव से पूछताछ की. ज्ञात हो कि आईटीआई पेपर लीक कांड में एसआईटी की टीम ने मंगलवार की रात सिकंदरा आईटीआई के फिटर डायरेक्टर विश्वजीत राम को गिरफ्तार किया था. पेपर लीक होने के बाद विश्वजीत राम ने अपने व्हाट्स एप से पेपर को वायरल किया था. गिरफ्तारी के बाद विश्वजीत राम से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं.
छापेमारी के दौरान एसआईटी की टीम ने सिकंदरा आईटीआई में कार्यरत गार्ड हीरा साव को सिकंदरा थाना ले जा कर कई कर्मियों के संबंध में विस्तृत जानकारी हासिल की. बताते चलें की पेपर लीक कांड में विश्वजीत राम की गिरफ्तारी के बाद से ही सिकंदरा आईटीआई के अधिकतर कर्मी भूमिगत हो गये हैं. इसमें से कई की एसआईटी तलाश कर रही है. उल्लेखनीय है की सिकंदरा स्थित आईटीआई प्रशिक्षण संस्थान कागज पर संचालित हो रही थी.

Next Article

Exit mobile version