अस्पताल के गुणात्मक सुधार को लेकर लिये गये कई निर्णय

जमुई : अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डा. सुरेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कार्यालय सभागार विभाग के वरीय पदाधिकारी की एक बैठक हुई. इस दौरान उपस्थित पदाधिकारी को जानकारी देते हुए एसीएमओ डा. श्री सिंह ने बताया कि सदर अस्पताल सहित अन्य अस्पताल के बेहतर संचालन को लेकर विभाग के द्वारा एक निर्देश पत्र भेजा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:03 AM

जमुई : अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डा. सुरेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में कार्यालय सभागार विभाग के वरीय पदाधिकारी की एक बैठक हुई. इस दौरान उपस्थित पदाधिकारी को जानकारी देते हुए एसीएमओ डा. श्री सिंह ने बताया कि सदर अस्पताल सहित अन्य अस्पताल के बेहतर संचालन को लेकर विभाग के द्वारा एक निर्देश पत्र भेजा गया है.

उन्होंने बताया कि ससमय चिकित्सक की उपस्थिति, आवश्यकतानुसार रोगियों को दवा का वितरण करना ,ससमय जांच की रिपोर्ट देना सहित अन्य बिंदुओं पर आवश्यक कार्य करके ही गुणात्मक सुधार संभव है. बैठक में उक्त मुख्य बिंदुओं पर कार्य करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया. मौके पर जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डा. कुमार विनोद, संचारी रोग विशेषज्ञ डॉ विजेंद्र सत्यार्थी, डा. सूची प्रसाद सिंह ,राजेंद्र प्रसाद सिंह सहित दर्जनों पदाधिकारी एवं चिकित्सक उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version