धूल के गुबार से बीमार हो रहे लोग

गिद्धौर : प्रखंड मुख्यालय से गिद्धौर रेलवे स्टेशन को जानेवाली सड़क की स्थिति दिन प्रतिदिन बद से बदतर होती जा रही है. जानकारी के अनुसार बीते चार वर्ष पूर्व निर्मित इस सड़क का निर्माण कार्य ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल जमुई दो के द्वारा करवाया गया था. सड़क निर्माण के कुछ ही महीने बाद टूटकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2017 5:54 AM

गिद्धौर : प्रखंड मुख्यालय से गिद्धौर रेलवे स्टेशन को जानेवाली सड़क की स्थिति दिन प्रतिदिन बद से बदतर होती जा रही है. जानकारी के अनुसार बीते चार वर्ष पूर्व निर्मित इस सड़क का निर्माण कार्य ग्रामीण कार्य विभाग कार्य प्रमंडल जमुई दो के द्वारा करवाया गया था. सड़क निर्माण के कुछ ही महीने बाद टूटकर गड्ढा में तब्दील होने लगा. क्षेत्र के लोग बताते हैं कि अभी कुछ ही महीने पहले इस सड़क के मरम्मती का कार्य विभागीय संवेदक के द्वारा करवाया गया था.

लेकिन मरम्मति कार्य भी गुणवत्ता के साथ नहीं कराया गया है. परिणाम यह है कि वर्तमान में इस सड़क पर आवागमन करना लोगों के परेशानी का सबब बन गया है. सड़क के वर्तमान स्थिति पर गौर करें तो इस दो किलोमीटर लंबे रेलवे स्टेशन जानेवाली इस सड़क पर दर्जनों जगह बड़े बड़े गड्ढा बन गया है. स्थिति यह है कि रेलयात्री, टेम्पो रिक्शा वाहन, दोपहिया वाहन से इस सड़क पर सफलतापूर्वक सफर भगवान का नाम लेकर ही कहते हैं. रात के समय में इस सड़क पर सफर करना लोगों के जान-जोखिम में ही रहता है. क्षेत्र के लोगों ने स्थानीय प्रशासन से अबिलंब इस सड़क को दुरूस्त करवाने की मांग किया है.

Next Article

Exit mobile version