गोपालगंज में युवक की गला रेतकर हत्या, आठ साल की बच्ची का यह किया हाल

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले से एक सनसनीखेज घटना की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने एक 18 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी है. स्थानीय लोगों की मानें तो हत्या के बाद अपराधियों ने शव को गांव के बाहर खेत में फेंक दिया और फरार हो गये. मृतक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2017 1:00 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले से एक सनसनीखेज घटना की खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने एक 18 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी है. स्थानीय लोगों की मानें तो हत्या के बाद अपराधियों ने शव को गांव के बाहर खेत में फेंक दिया और फरार हो गये. मृतक युवक का नाम विकास यादव बताया जा रहा है, जो जादोपुर थाना के सिहोरावा गांव का रहने वाला है. परिजनों के मुताबिक युवक रविवार देर रात अपनी आठ वर्षीय भतीजी को लेकर पिता से मिलने के लिये गांव गया हुआ था. युवक के लौटने के क्रम में अपराधियों ने उसे बंधक बनाया और गला रेतकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं अपराधियों ने आठ वर्षीय भतीजी को भी नहीं बख्शा और उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

आज सुबह जादोपुर पुलिस ने युवक का शव और बेहोशी की हालत में आठ वर्षीय बच्ची को गांव के खेत से बरामद किया है. पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया वहीं बच्ची को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भरती करा दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. हत्या के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है और उन्होंने पुलिस से अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version