गोपालगंज में देर रात केन बम विस्फोट, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

गोपालगंज : जिले में बुधवार की रात केन बम विस्फोट में तीन लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. घटना के मुताबिक मामला मुहम्दपुर थाना के गोपालपुर गांव का है. विस्फोट में घायल सभी तीन लोगों का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायल तीनों लोग एक ही परिवार के बताये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 31, 2016 10:57 AM

गोपालगंज : जिले में बुधवार की रात केन बम विस्फोट में तीन लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. घटना के मुताबिक मामला मुहम्दपुर थाना के गोपालपुर गांव का है. विस्फोट में घायल सभी तीन लोगों का इलाज गोपालगंज सदर अस्पताल में चल रहा है. घायल तीनों लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं. सभी लोग गोपालपुर के निवासी हैं. जानकारी के मुताबिक तिलक साह, संतोष साह और कृष्णा साह को विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हुये हैं. पुलिस ने मामला सामने आते ही इलाके में चौकसी बढ़ा दी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो बुधवार की रात यह तीनों लोग बाइक से घर जा रहे थे.

चुकी बम इनके पास रखा हुआ था और घर पहुंचने से पहले रास्ते में ही बलास्ट हो गया. घटना के बाद मौकाए वारदात पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. पुलिस के वरीय पदाधिकारियों का कहना है कि चुकी इन इलाकों में नक्सली गतिविधियां होती रहती हैं इसलिए उस एंगल पर भी विचार किया जा रहा है. पुलिस ने इलाके में अपने खबरियों को अलर्ट कर दिया है ताकि यह पता लगाया जा सके की घटना का लिंक नक्सलियों से जुड़ा है कि नहीं. जांच के लिये विशेष टीम का गठन भी किया गया है.

Next Article

Exit mobile version