कटेया के नियामत गुरियांव में लाखों की संपत्ति व रुपये की चोरी

पंचदेवरी : कटेया थाना क्षेत्र के नियामत गुरियांव में शुक्रवार की रात चोरों ने एक घर को खंगाल दिया. चोर लाखों की संपत्ति ले उड़े. घर वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी. उन्हें घटना की जानकारी शनिवार की सुबह हुई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. बताया जाता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 5, 2020 1:59 AM

पंचदेवरी : कटेया थाना क्षेत्र के नियामत गुरियांव में शुक्रवार की रात चोरों ने एक घर को खंगाल दिया. चोर लाखों की संपत्ति ले उड़े. घर वालों को इसकी भनक तक नहीं लगी. उन्हें घटना की जानकारी शनिवार की सुबह हुई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. बताया जाता है कि नियामत गुरियांव निवासी जयराम सिंह कई वर्षों से विदेश में रहते हैं.

शुक्रवार की रात उनकी पत्नी तारा देवी तथा बच्चे खाना खाकर अपने कमरे में सो गये. रात में चोर पिछले दरवाजे से घर में घुस गये तथा एक-एक करके सभी कमरों को खंगाल दिया. घर रखे 10 हजार नकद, करीब 50 हजार से अधिक के सऊदी रियाल, तीन लाख से अधिक के आभूषण, मोबाइल सहित अन्य कीमती सामान ले उड़े.
सुबह में ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंचे एएसआइ ददन प्रसाद ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की. जांच के क्रम में घर के पीछे टूटी हुई पेटी तथा तथा कई अन्य सामान मिले, जिन्हें चोर फेंक कर चले गये थे. घटना के बाद ग्रामीणों ने क्षेत्र में पुलिस की गश्ती बढ़ाने की मांग की है.
क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
चोरी की सूचना मिली है. पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है. क्षेत्र में पुलिस की गश्ती भी बढ़ा दी गयी है. चोरों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.
अश्विनी कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष, कटेया

Next Article

Exit mobile version