एमडीजे को मिला आइएसओ सर्टिफिकेट

नावानगर : एमडीजे पब्लिक स्कूल को आइएसओ का मानक प्राप्त हो गया. इसका प्रमाण पत्र क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम भोपाल के प्रतिनिधि शिवम कुमार द्वारा विद्यालय के निदेशक नंद कुमार सिंह को दिया गया. प्रमाण पत्र मिलने के बाद विद्यालय में एक समारोह कर शिक्षकों, अभिभावकों एवं छात्रों में खुशी का इजहार अबीर-गुलाल लगाकर किया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2019 6:07 AM

नावानगर : एमडीजे पब्लिक स्कूल को आइएसओ का मानक प्राप्त हो गया. इसका प्रमाण पत्र क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम भोपाल के प्रतिनिधि शिवम कुमार द्वारा विद्यालय के निदेशक नंद कुमार सिंह को दिया गया. प्रमाण पत्र मिलने के बाद विद्यालय में एक समारोह कर शिक्षकों, अभिभावकों एवं छात्रों में खुशी का इजहार अबीर-गुलाल लगाकर किया गया.

विद्यालय में बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा रहा. एमडीजे पब्लिक स्कूल लोहई टोला अमरपुरी भोजपुर को आज ग्लोबल सर्टिफिकेट सर्विसेस के क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम भोपाल के द्वारा इंडियन स्टैंडर्ड ऑफ ऑर्गेनाइजेशन के प्रमाणपत्र से नवाजा गया. जिनकी गुणवत्ता श्रेष्ठ हो उसे ही आइएसओ द्वारा यह प्रमाण पत्र प्रदान किया जाता है. इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक डॉ नंदकुमार सिंह ने अपने उदबोधन में कहा कि यह हमारे लिए ही नहीं अपितु समस्त विद्यालय परिवार के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है और हम सब के लिए गौरव का क्षण है.
आप सभी का स्नेह, प्यार, सहयोग के बदौलत ही आज हमें आइएसओ के प्रमाण पत्र से नवाजा गया. डॉ नंदकुमार सिंह ने कहा कि अपने कार्य को पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठता के साथ समय से पूरा करना और अपने कर्म को प्रधानता देना है. कार्यक्रम का संचालन विद्यालय के वरीय शिक्षक मुन्ना कुमार ने किया. मौके पर प्राचार्य एके घोष, वीर बहादुर सिंह समेत सभी कर्मी उपस्थित रहे.

Next Article

Exit mobile version