बगैर लाइसेंस के चल रही दवा दुकान सील

गया : राजेंद्र आश्रम रोड-कोयरीबारी मोड़ के बीच बिना लाइसेंस के चल रही एक दवा दुकान मां लक्ष्मी मेडिकल हाॅल में सोमवार को ड्रग इंस्पेक्टर अशोक कुमार यादव ने छापेमारी की. उन्होंने बताया कि यह दुकान बिना लाइसेंस के ही चल रही थी. यहां से 275 तरह की दवाएं, दो बोरे कटे-छटे टैबलेट्स, पांच तरह […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 19, 2016 8:50 AM
गया : राजेंद्र आश्रम रोड-कोयरीबारी मोड़ के बीच बिना लाइसेंस के चल रही एक दवा दुकान मां लक्ष्मी मेडिकल हाॅल में सोमवार को ड्रग इंस्पेक्टर अशोक कुमार यादव ने छापेमारी की. उन्होंने बताया कि यह दुकान बिना लाइसेंस के ही चल रही थी. यहां से 275 तरह की दवाएं, दो बोरे कटे-छटे टैबलेट्स, पांच तरह की प्रतिबंधित दवाएं जब्त की गयी हैं. दुकान के संचालक राकेश कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद दुकान सील कर दी गयी.
अधिकारियों ने बताया कि यहां पांच ऐसे संस्थानों के भी बिल मिले हैं, जहां से दवाएं दुकान में सप्लाइ की गयी थीं. इन संस्थानों के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी गयी है. छापेमारी करने गयी टीम में दंडाधिकारी के तौर पर वरीय उपसमाहर्ता शंभुनाथ झा, टिकारी व बथानी के ड्रग इंस्पेक्टर मोहम्मद रइस आलम व शेरघाटी ड्रग इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद शामिल थे. सिविल लाइंस थाने में एफआइआर भी करायी गयी.

Next Article

Exit mobile version