गया : बोधगया में एसबीआई की एटीएम उखाड़ कर 25 लाख रुपये ले गये अपराधी

गया : बिहार के बोधगया से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है, जहां अपराधी स्टेट बैंक के एटीएम को काट कर 25 लाख रुपये उड़ा लिये. अपराधियों ने एटीएम केबिन में लगे दो कैमरों में से एक को तोड़ दिया. अगस्त 2013 में यह एटीएम लगा था. घटना की सूचना मिलने पर मौके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2020 2:53 PM

गया : बिहार के बोधगया से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है, जहां अपराधी स्टेट बैंक के एटीएम को काट कर 25 लाख रुपये उड़ा लिये. अपराधियों ने एटीएम केबिन में लगे दो कैमरों में से एक को तोड़ दिया. अगस्त 2013 में यह एटीएम लगा था. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसएसपी समेत आलाधिकारी पहुंच चुके हैं. एफएसएल टीम को भी सूचित कर दिया गया है. साथ ही एटीएम के आसपास के मकानों पर लगी सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गया जिले के बोधगया स्थित दोमुहान के पास कृष्ण कन्हैया मार्केट में स्टेट बैंक के एटीएम को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया. बताया जाता है कि यह एटीएम सर्विलांस से कनेक्ट नहीं था. स्टेट बैंक के इस एटीएम का संचालन सीएमएस एजेंसी करती है. इस एटीएम की सुरक्षा के लिए कोई भी गार्ड भी नहीं रखे गये थे. शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने एटीएम को उखाड़ कर उसमें रखे करीब 25 लाख रुपये ले गये. घटना की सूचना मिलने पर शनिवार की सुबह एसएसपी राजीव मिश्रा, डीएसपी सिंधु शेखर सिंह समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version