डोभी में नाबालिग को बंधक बना कर दो दिन तक दुष्कर्म

डोभी(गया) : डोभी में एक शिक्षक द्वारा एक नाबालिग को बंधक बना कर दो दिनों तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपित शिक्षक बाराचट्टी थाना क्षेत्र के लेंबोगढ़ा का रहनेवाला पिंटू पांडेय है. वह मटन मोड़ के पास एक किराये के कमरे में रह कर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है. स्थानीय लोगों का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2019 2:28 AM

डोभी(गया) : डोभी में एक शिक्षक द्वारा एक नाबालिग को बंधक बना कर दो दिनों तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपित शिक्षक बाराचट्टी थाना क्षेत्र के लेंबोगढ़ा का रहनेवाला पिंटू पांडेय है. वह मटन मोड़ के पास एक किराये के कमरे में रह कर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि उसने एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर अपने कमरे में बुलाया और उसका हाथ-पैर बांध कर दो दिनों तक दुष्कर्म किया. सोमवार की देर रात लोगों को शिक्षक की करतूत का पता चला और उसके कमरे में पहुंच गये.

वहां नाबालिग पड़ी थी और उसके हाथ-पैर बांधे हुए थे. इसे देख लोग आक्रोशित हो गये व आरोपित शिक्षक को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया. हालांकि, इसी दौरान स्थानीय लोगों ने अनहोनी के अंदेशे को भांपते हुए डोभी थाने को सूचना दी. सूचना पर पहुंची डोभी थाने की पुलिस ने आरोपित को लोगों के चंगुल से छुड़ाया व थाने लेकर आयी. एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि पीड़िता ने पूछताछ में दुष्कर्म की बात बतायी है. उसके बयान के आधार पर शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है. आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इधर, डोभी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार शिक्षक को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version