बांकेबाजार में जली गेहूं की फसल

बांकेबाजार : प्रखंड क्षेत्र के अलग-अलग गांव में आग लगने से हजारों की संपत्ति गेहूं जल कर राख हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम फतेहपुर के किसान कैशियर पासवान के खेत में आग लगने से एक बिगहा में लगी फसल जल कर नष्ट हो गयी. आग लगने की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2019 7:28 AM

बांकेबाजार : प्रखंड क्षेत्र के अलग-अलग गांव में आग लगने से हजारों की संपत्ति गेहूं जल कर राख हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम फतेहपुर के किसान कैशियर पासवान के खेत में आग लगने से एक बिगहा में लगी फसल जल कर नष्ट हो गयी.

आग लगने की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण पहुंच कर मोटर पंप चालू कर सड़क निर्माण में कार्यरत पानी टैंकर व ग्रामीणों के सहयोग से बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं, सगडीहा गांव के शिव कुमार प्रसाद तथा राजा राम प्रसाद के खेत में आग लगने से दो बिगहा गेहूं का फसल जलकर नष्ट हो गया.
ग्रामीणों की सूझबूझ तथा कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आगजनी का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. तीसरी घटना इटावा गांव की है. किसान यदुनंदन प्रसाद के नेवारी के पुंज में आग लगने से हजारों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है. हालांकि आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Next Article

Exit mobile version