निर्भीक होकर लोग मतदान करें, हरेक को मिलेगी सुरक्षा

इमामगंज : प्रखंड प्रमुख कार्यालय में रविवार को लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से पूरा कराने के लिए डीएम अभिषेक सिंह ने विधानसभास्तरीय बैठक की. डीएम ने विधानसभा क्षेत्र के सभी अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 11 अप्रैल को होनेवाले लोकसभा चुनाव को सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए सभी को एक-एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 18, 2019 5:40 AM

इमामगंज : प्रखंड प्रमुख कार्यालय में रविवार को लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से पूरा कराने के लिए डीएम अभिषेक सिंह ने विधानसभास्तरीय बैठक की. डीएम ने विधानसभा क्षेत्र के सभी अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 11 अप्रैल को होनेवाले लोकसभा चुनाव को सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए सभी को एक-एक बिंदू को ध्यान में रखते हुए काम करने की जरूरत है.

वहीं, मतदाताओं में भी जागरूकता फैलाने की आवश्यकता पर बल दिया. उन्होंने कहा आगामी चुनाव में मतदाता निर्भीक होकर अपने मतों का प्रयोग करें इसके लिए उन्हें यह बताना होगा कि मतदान हमारा अधिकार है. उस अधिकार को उपयोग कर मतदान के दिन हिस्सा लें और अपने मतों का प्रयोग करें.
जिलाधिकारी ने स्थानीय अधिकारियों से सभी कोषांगों की जानकारी लेते हुए दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करने का निर्देश दिया. उन्होंने स्थानीय प्रशासन को निर्देश दिया कि चुनाव को भयमुक्त व स्वच्छ वातावरण में पूरा कराने के लिए सभी को कटिबद्ध होना पड़ेगा.
मतदान से संबंधित मतदाताओं को सभी तरह की सुविधा व सुरक्षा देने की भी बात कही. बैठक में डीआइजी विनय कुमार, एसडीओ उपेंद्र पंडित, आईपीएस सुशील कुमार, शेरघाटी डीएसपी रविश कुमार, बांकेबाजार बीडीओ सोनु कुमार, सीओ संजय कुमार प्रसाद, डुमरिया बीडीओ श्रुती कुमारी, सीओ अरविंद कुमार, इमामगंज बीडीओ जय किशन, सीओ राजकुमार सहित कई अधिकारी मौजूद थे.
इमामगंज में अधिकारियों के बैठक के साथ बैठक करने के बाद स्थानीय पत्रकारों को अपनी बात को साझा करते हुए डीएम ने कहा कि आगामी 11 अप्रैल को होनेवाले इमामगंज विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को सुरक्षा व अन्य सुविधा देने का प्रयास किया जा रहा है.
साथ ही यह भी सुनिश्चित की जा रही है कि मतदान की जो प्रक्रिया है वह सुरक्षित माहौल में पूरी हो. सुरक्षाबल यह सुनिश्चित करेंगे कि हर एक मतदाता अपनी मतों का प्रयोग करें.

Next Article

Exit mobile version