गया : अगजा की आग को एयरपोर्ट परिसर में नहीं फेंकें

चोरों ने नकदी सहित साढ़े छह लाख का सामान उड़ाया घर में बंद कर परिवार सहित जहानाबाद स्थित ससुराल गये थे जदयू नेता प्रशिक्षु आइपीएस थानाध्यक्ष व सिटी डीएसपी व डॉग स्क्वाड ने घटनास्थल की पड़ताल की गया : शहर के गेवाल बिगहा मुसलिम होटल गली में जदयू महानगर उपाध्यक्ष शहजाद शाह के बंद घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 9:25 AM
चोरों ने नकदी सहित साढ़े छह लाख का सामान उड़ाया
घर में बंद कर परिवार सहित जहानाबाद स्थित ससुराल गये थे जदयू नेता
प्रशिक्षु आइपीएस थानाध्यक्ष व सिटी डीएसपी व डॉग स्क्वाड ने घटनास्थल की पड़ताल की
गया : शहर के गेवाल बिगहा मुसलिम होटल गली में जदयू महानगर उपाध्यक्ष शहजाद शाह के बंद घर से चोरों ने चार लाख नकद व ढाई लाख के गहने चुरा लिये. बताया जाता है कि चोरों ने घटना का अंजाम मेन गेट का ताला तोड़ कर दिया. घर बंद कर सभी सदस्य जहानाबाद गये हुए थे.
चोरी की सूचना पर रामपुर थानाध्यक्ष (प्रशिक्षु आइपीएस) हृदयकांत सिटी डीएसपी राज कुमार साह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. शाह ने बताया कि शहजाद पत्नी व बच्चे के साथ घर को बंद कर 14 मार्च की शाम को जहानाबाद स्थित अपनी ससुराल गये हुए थे. शनिवार की सुबह पड़ोसियों ने व अन्य परिजनों ने घटना की सूचना दी.
यहां पहुंचने पर देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है. शुक्रवार की रात चोर घर के मेन गेट का ताला तोड़ कर अंदर गये और दो कमरे के अलमारी को तोड़ कर चार लाख रुपये नकद व ढाई लाख रुपये के जेवर की चोरी कर ली. रामपुर थाने में इसकी लिखित शिकायत की गयी है. शहजाद ने बताया कि वे ठेकेदारी करते हैं. लोगों को पेमेंट करने के लिए ही बीते दिनों बैंक से रुपये निकाले थे.
बोले पुलिस अधिकारी
रामपुर थानाध्यक्ष (प्रशिक्षु आइपीएस) हृदयकांत ने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने के प्रति जिस पर आशंका व्यक्त की गयी उसके घर की तलाशी ली गयी है लेकिन,वहां से पुलिस को कुछ नहीं मिला है. उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version