गया : सड़क हादसों में वृद्धा समेत दो लोगों की मौत

गया : सड़क दुर्घटना में वृद्धा समेत दो की मौत हो गयी. मगध मेडिकल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि रविवार की देर रात नैली गांव गढ़ के पास दो बाइक सवार आपस में टकरा गये. इसमें नैली गांव के रहनेवाले रामप्रवेश यादव के 17 वर्षीय बेटे बिट्टू कुमार उर्फ कारू की मौत हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2019 9:46 AM
गया : सड़क दुर्घटना में वृद्धा समेत दो की मौत हो गयी. मगध मेडिकल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि रविवार की देर रात नैली गांव गढ़ के पास दो बाइक सवार आपस में टकरा गये. इसमें नैली गांव के रहनेवाले रामप्रवेश यादव के 17 वर्षीय बेटे बिट्टू कुमार उर्फ कारू की मौत हो गयी व मोहन यादव के बेटे सुभाष यादव घायल हो गये. उन्होंने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. घायल सुभाष यादव कहां इलाज करा रहा है इसकी खोजबीन की जा रही है.
थानाध्यक्ष ने बताया कि सोमवार की दोपहर दुबहल गांव के शांतिनगर के पास 65 वर्षीय महिला सोनिया देवी की अज्ञात ऑटो के चेपट में आने से मौत हो गयी. मृतका के बेटे मनोज कुमार व ग्रामीणों ने मृतका का पोस्टमार्टम नहीं कराना की इच्छा जाहिर की है. इस बाबत उन्होंने थाने में लिख कर भी दिया है.
पंचनामा कर लाश को परिजन के हवाले कर दिया गया. इधर नैली में बिट्टू कुमार की मौत के बाद तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म था. सुबह से गांव में चर्चा फैल गयी कि बिट्टू की हत्या की गयी है.

Next Article

Exit mobile version